तमिलनाडु में सियासी घमासानः दिनाकरन भी MGR की जयंती पर कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, Jan 17, 2018 - 06:20 PM (IST)

नई दिल्लीः इन दिनों तमिलनाडु की राजनीति में काफी उथल-पुथल मची हुई है। दो बड़े राजनेताओं के राजनीति में आने की घोषणा पहले ही हो चुकी है। रजनीकांत के बाद अब कमल हासन ने भी अपना नया राजनीतिक दल बनाने का भी एेलान कर दिया। इसी बीच एआईएडीएमके के पूर्व नेता और शशिकला के भतीजे की टीटीवी दिनाकरण भी अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनने का संकेत दिया है।

संवाददाताओं से बातचीत के दौरान दिनाकरन ने कहा कि नई पार्टी के लॉन्च के साथ-साथ सभी विकल्पों पर चर्चा की गई है। हालांकि इस पर अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिनाकरन ने कहा है कि वो नई पार्टी का ऐलान बुधवार को यानी एआईएडीएमके के संस्थापक एमजी रामचंद्रन की 101वीं जयंती के मौके पर कर सकते हैं। नई पार्टी के गठन को लेकर दिनाकरन ने कहा कि जेल में बंद शशिकला ने भी हमें इसकी इजाजत दे दी है।

आपको बता दें कि हाल ही में आरके नगर सीट पर हुए उपचुनाव में दिनाकरन ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जीत दर्ज कर पार्टी को अपनी ताकत दिखाई थी। वहीं तमिलनाडु में सत्ताधारी एआईडीएमके ने आरके नगर उपचुनाव में हार के बाद बागी नेता टीटीवी दिनाकरण समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई जारी रखते हुए अब तक 44 लोगों को निष्कासित कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News