मांझी की मांग, NDA राज्‍यसभा चुनाव में हम के प्रत्याशी को मैदान में उतारे

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2018 - 05:34 PM (IST)

पटनाः हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने जीतनराम मांझी ने राज्यसभा के होने वाले चुनावों में हम की हिस्सेदारी की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने एनडीए से नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि अगर उनकी यह मांग पूरी नहीं की गई तो वह उपचुनाव और राज्यसभा के होने वाले चुनावों में एनडीए का समर्थन नहीं करेंगे। 

एनडीए नहीं देती है हम पार्टी को कोई एहमियतः प्रवक्ता
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान का कहना है कि हमारी पार्टी हर कदम पर एनडीए के साथ बने गठबंधन को निभाने का प्रयास कर रही है वहीं दूसरी तरफ एनडीए उनकी पार्टी को बिल्कुल भी एहमियत नहीं देती है। उन्होंने कहा कि जहानाबाद विधानसभा की सीट पर हम पार्टी ने अपनी दावेदारी ठोकी थी लेकिन एनडीए द्वारा यह सीट जदयू को दे दी गई।

राज्यसभा चुनावों में हम के किसी नेता को बनाया जाए प्रत्याशी 
दानिश रिजवान ने राज्यसभा में बिहार की छह सीटों पर होने वाले चुनावों में हम पार्टी के किसी उम्मीदवार को मैदान में उतारने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो पार्टी द्वारा कोई ठोस कदम उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह फैसला पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी द्वारा लिया गया है।

बता दें कि बिहार से राज्यसभा में खाली हो रही छह सीटों पर चुनाव 23 मार्च को होने जा रहें हैं, उसी दिन मतगणना भी की जाएगी। इसके लिए पांच मार्च को अधिसूचना जारी होगी। उम्मीदवारों के लिए नामांकन की अंतिम तिथि 12 मार्च रखी गई है। नाम वापसी की आखिरी तारीख 15 मार्च है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News