कांग्रेस ने PM मोदी से मांगा उन्हीं के सवालों का जवाब

Wednesday, February 14, 2018 5:06 PM
कांग्रेस ने PM मोदी से मांगा उन्हीं के सवालों का जवाब

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में लगातार बढ़ रही आतंकवादी घटनाओं को लेकर मोदी सरकार को एक बार फिर घेरा। पार्टी ने भाजपा से वहीं पांच सवाल किये जिनका मोदी ने पांच साल पहले तत्कालीन प्रधानमंत्री से जवाब मांगा था। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि मोदी ने पांच वर्ष पहले संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के कार्यकाल के दौरान डा मनमोहन सिंह पर आतंकवाद की घटनाओं को रोकने में असफल रहने का आरोप लगाते हुए उनसे पांच सवाल किये थे। लेकिन पीएम के सत्ता में आने के बाद स्थित कई गुना खराब हो गयी है जिसे लेकर वह चुप्पी साधे हुए हैं।  

आतंकवादी के पास कहां से आता है बारूद ?
सिंघवी ने कहा कि हमें जवाब दीजिये कि ये इन आतंकवादी के पास जो बारूद और शस्त्र हैं वो कहां से आते हैं? वो तो विदेश की धरती से आते हैं? और सीमायें संपूर्ण रूप से आपके कब्जे में हैं?उन्होंने पूछा कि आतंकवादियों के पास धन कहां से आता है? क्या प्रधानमंत्री  जी आप जो धन विदेश से आकर आतंकवादियों के पास जाता है उसे नहीं रोक सकते ?

घुसपैठियों को क्यों नहीं रोकते पीएम?
कांग्रेस नेता ने तीसरा सवाल भी पीएम की भाषा में पूछते हुए कहा कि विदेशों से जो घुसपैठिये आते हैं, आतंकवादी घटना करते हैं और भाग जाते हैं, प्रधानमंत्रीजी जी आप हमें बताइये सीमायें आपके हाथ में हैं, तटीय सुरक्षा आपके हाथ में है, नौसेना आपके हाथ में है तो ये विदेश से घुसपैठिये कैसे देश में घुस जाते हैं?



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन