दाऊद की पत्नी पर स्थिति स्पष्ट करे सरकार: कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2017 - 03:17 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस ने आज कहा कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की पत्नी मुंबई आई थीं और किसी को इसकी भनक नहीं लगी तो यह गंभीर मामला है और केंद्र तथा महाराष्ट्र सरकार को इस बारे में स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।  कांग्रेस प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मीडिया में खबर है कि दाऊद की पत्नी मेहजबिन शेख पिछले साल भारत आई थी और मुंबई में 15 दिन तक रहने के बाद चुपचाप वापस लौट गयी थी। वह अपने पिता से मिलने आई थी। 

उन्होंने कहा कि यदि खबर सही है तो यह मामला बहुत गंभीर है और सरकार को बताना चाहिए उसकी खुफिया एजेंसियां क्या कर रही थीं।  उन्होंने कहा कि पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और एक आतंकवादी की पत्नी देश में आकर एक पखवाड़े तक रहती हैं और उसके बाद किसी को भनक लगे बिना लौट जाती है तो यह आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई पर भी सवाल उठाता है इसलिए सरकार को इस बारे में जवाब देना चाहिए। 

इस बीच कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी ट््वीट करके इस पर सरकार से जवाब देने को कहा है। सुरजेवाला ने कहा कुख्यात दाऊद इब्राहिम की बीबी मेजबिन सरेआम 2016 में भाजपासरकार की नाक के नीचे मुंबई आई और चली गई। क्या मोदी सरकार सो रही थी?जबाब दे


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News