कांग्रेस नेता के बोल- हार्दिक में सरदार पटेल का DNA, भड़की भाजपा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 14, 2017 - 08:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात में चल रहे घमासान के बीच कांग्रेसी नेता के एक बयान ने नए विवाद को जन्म दे दिया है। दो साल पहले बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी और नीतीश कुमार की जुबानी जंग में डीएनए का मुद्दा खूब उछला था। अब डीएनए की गुजरात विधानसभा चुनाव में एंट्री हो गई है। गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने आज हार्दिक पटेल की तारीफ करते हुए कहा कि उनके अंदर उप प्रधानमंत्री सरदार पटेल का डीएनए है। वहीं भाजपा ने इसे सरदार वल्लभ भाई पटेल का अपमान बताया है। 

अन्याय की लड़ाई लड़ रहे हार्दिक
गोहिल ने कहा था कि राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा का सामना करने में हार्दिक का सही रूख दर्शाता है कि उनमें सरदार पटेल का डीएनए है, जिसे अंग्रेजों द्वारा तोड़ा या दबाया नहीं जा सका। सेक्स सीडी को लेकर उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल अपने समुदाय के खिलाफ अन्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं जिसे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के करोड़ों रुपये से भी नहीं खरीदा जा सका और महीनों जेल में बंद रखे जाने के बावजूद उसे नहीं तोड़ा जा सका। 

कांग्रेस ने किया सरदार पटेल का अपमान: भाजपा
वहीं भाजपा नेता मनसुख मंडाविया ने गोहिल के बयान पर कहा कि हार्दिक की सरदार पटेल से तुलना लौह पुरुष, गुजरात और देश का अपमान है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सरदार पटेल का अपमान करने की परम्परा रही है और यह गुजरात के साथ ही देश का भी अपमान है। सरदार पटेल के प्रपौत्र समीर पटेल ने भी गोहिल की टिप्पणी को खारिज करते हुए कहा कि यह कहना बकवास है कि हार्दिक पटेल में सरदार पटेल का डीएनए है क्योंकि सरदार पटेल ने देश को जोडऩे का काम किया था जबकि हार्दिक देश को बांट रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News