उत्तराखंड में सुरक्षित नहीं है मुख्यमंत्री की विधानसभा

Tuesday, June 13, 2017 2:39 PM
उत्तराखंड में सुरक्षित नहीं है मुख्यमंत्री की विधानसभा

देहरादून: राजधानी देहरादून में बदमाशों का आतंक चरम पर हैं, बदमाश लगातार लूट और डकैती की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और सूबे की पुलिस लाख दावों के बावजूद बदमाशों तक नहीं पहुंच रही हैं। ताजा मामला उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के गृह क्षेत्र और विधानसभा डोईवाला के हर्रावाला का है जहां सोमवार तड़के आधा दर्जन बदमाशों ने सीआईएसएफ के अस्सिटेंट कमांडेंट के घर मे घुसकर बच्चों को बंधक बना लाखों की डकैती को अंजाम दिया।

देहरादून में पिछले दो महीने में ये डकैती की दूसरी घटना हैं, जिसमें हथियार बंद बदमाशों ने परिवार वालों को बंधक बना लाखों की डकैती की घटना को अंजाम दिया।जानकारी के अनुसार बीते रोज सुनील और उनकी पत्नी तरुणा अपने रिश्तेदार के घर गए थे। घर पर अकेले बेटा-बेटी थे। सोमवार तड़के लगभग 3 बजे  के आसपास 5-6 बदमाशों ने एकाएक घर में घुसकर दोनों बच्चों को बंधक बना घर के एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद बदमाशों ने घर में जमकर छानबीन कर घर से सोने की ज्वैलरी,लैपटॉप, मोबाइल, और केश लूट कर फरार हो गए।

डकैती की सूचना मिलने पर डीआईजी पुष्पक ’योति और एसएसपी द्वारा तत्काल मौके में पहुंचकर जायजा लिया गया और परिजनों से वार्ता कर पूरी घटना की जानकारी ली। उधर एक बार फिर पुलिस अधिकारी घटना के शीघ्र अनावरण करने के लिए विशेष टीम गठित कर घटना का खुलासा करने का दावा कर रही हैं।

वही इस घटना के बाद पीड़ित सीआईएसएफ अधिकारी परिवार वाले दहशत में है राजधानी देहरादून में 2 महीने के अंदर यह डकैती की दूसरी वारदात है 2 महीने पहले डालनवाला क्षेत्र में व्यापारी के घर हुए लाखों की डकैती के मामले में पुलिस अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है जिसके चलते पुलिस के कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े हो गए है।




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !