श्री श्री रविशंकर को एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे गुवाहाटी हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस, उठे सवाल

punjabkesari.in Monday, Sep 11, 2017 - 01:09 PM (IST)

गुवाहाटीः आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर पूर्वोत्तर के मूल निवासियों पर आयोजित एक सम्मेलन में हिस्सा लेने 5 सितंबर गुवाहाटी पहुंचे थे। श्री श्री रविशंकर के इस दौरे से गुवाहाटी हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस अजित सिंह सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल जस्टिस अजित की एक तस्वीर रविशंकर के साथ वायरल हो रही है। चीफ जस्टिस अजित खुद श्री श्री रविशंकर को एयरपोर्ट पर रिसीव करने आए और खुद कार ड्राइव कर उन्हें अपने साथ ले गए।
PunjabKesari
चीफ जस्टिस के इस कदम से गुवाहाटी हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने सख्त ऐतराज जताया है। बार एसोसिएशन का कहना है कि चीफ जस्टिस ने हाईकोर्ट के नियमों का खुला उल्लंघन किया है। बार एसोसिएशन की कार्यकारी बैठक में भी यह विषय उठा और खबरों की मानें तो एसोसिएशन इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस से शिकायत करने पर विचार कर रहा है।

आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने अंडरग्राउंड उग्रवादी समूहों के लिए शांति प्रक्रिया में हिस्सा लेने की इच्छा जाहिर की थी। असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने भी उग्रवादियों के हिंसा का रास्ता छोड़ने और समाज से वापस जुड़ने के लिए श्री श्री रविशंकर के प्रयासों की सराहना की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News