BSNL के टॉवर पर चढ़कर महिला ने किया हंगामा

Friday, June 9, 2017 5:31 PM

रुद्रप्रयाग: अवैध तरीके से सरकारी जमीन को हढपने के लिए एक महिला ने जिला मुख्यालय पर जमकर हंगामा किया। अगस्त्यमुनि के गबनी गांव निवासी सरस्वती देवी करीब पांच घंटे तक जिला मुख्यालय के नजदीक बीएसएनएल टॉवर पर चढकर हंगामा करती रही और प्रशासन मजबूर होकर देखता रहा। किसी तरह महिला को नीचे उतारा गया और जिलाधिकारी ने सभी मामलों की जांच किए जाने की बात कह कर मामले को समाप्त किया।

दरअसल में गबनी गांव की सरस्वती देवी एक स्वयं सेवी संगठन चलाती है जिसके तहत उन्हें सरकारी जमीन लीज पर दी गई थी मगर महिला द्वारा समाज हित में कार्य करने के बजाय जमीन पर स्थाई निर्माण कार्य करना शुरू कर दिया था जिस पर वीरवार को प्रशासन ने कब्जे को हटाकर लीज को खरिज कर दिया।

महिला आज सुबह करीब साढे आठ बजे पुलिस अधीक्षक कार्यालय व जिला अस्पताल के समीप बीएसएनएल के टॉवर पर चडकर हंगामा करना शुरू कर दिया। करीब पांच घंटों की मशक्कत के बाद महिला को नीचे उतारा गया और जिलाधिकारी के सामने पेश किया गया, जहां जिलाधिकारी ने महिला को अपनी मांगों के लिए संवैधानिक तरीके से वार्ता करने की बात कही। जिलाधिकारी ने कहा कि सभी तथ्यों की पूरी जांच की जाएगी और दोषी के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!