‘पद्मावती’ को लेकर विवाद, ट्रेलर दिखाने पर करणी सेना ने की तोड़फोड़

Tuesday, November 14, 2017 7:34 PM
‘पद्मावती’ को लेकर विवाद, ट्रेलर दिखाने पर करणी सेना ने की तोड़फोड़

नेशनल डेस्क: ‘पद्मावती’ फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजस्थान में इस विरोध ने हिंसक रूप ले लिया है। राजस्थान के कोटा में इस फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया जिसके विरोध में नाराज करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने एक मॉल में जमकर तोडफ़ोड़ और पथराव किया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मॉल के सिनेमा हॉल में चल रही एक फिल्म के बीच पद्मावती फिल्म का ट्रेलर दिखाने को लेकर करणी सेना कोटा संभाग के बैनर तले दर्जनों लोग मॉल पर प्रदर्शन करने पहुंचे गए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मॉल की दुकानों में लगे कांच के गेट भी तोड़ दिये। वहीं सिनेमा की टिकट विंडो को भी तोड़ दिया। कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर भी पथराव किया जिस दौरान मॉल में भगदड़ मच गई। 
PunjabKesari
वहीं इसे लेकर राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को प्रदर्शन करने का अधिकार है लेकिन प्रदर्शन का तरीका लोकतांत्रिक होना चाहिए। अगर कोई कानून को हाथ में लेगा तो फिर उसके खिलाफ कार्रवाई तय है। उन्होंने बताया कि इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि करणी सेना पद्मावती फिल्म के निर्माण के समय से ही इसका विरोध कर रही है। उनका आरोप है कि इस फिल्म में इतिहास के तथ्यों के सात छेड़छाड़ की गई है। करणी सेना के सदस्यों ने फिल्म के सेट पर भी तोडफ़ोड़ की थी और निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी बदतमीजी की थी। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!