नवरात्र से पहले सनी लियोन के इस विज्ञापन से गुजरात में मचा बवाल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 04:53 PM (IST)

नई दिल्ली: एक तरफ जहां नवरात्र को लेकर देशभर में तैयारियां चल रही हैं वहीं आस्था और श्रद्धा के साथ देवी पूजा के इस पर्व के ठीक पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन एक विज्ञापन को लेकर विवाद में फंसती हुई दिखाई दे रही हैं। 

हिंदू संगठनों ने दी चेतावनी
जानकारी मुताबिक सूरत शहर में सनी लिओनी के कई बड़े-बड़े पोस्टर लगे हैं जिनमें वो एक कंडोम का विज्ञापन करती नजर आ रही हैं। इसमें नीचे लिखा है आ नवरात्री ए रामो, परानतु प्रेमथी मतलब इस नवरात्र खेलें मगर प्यार से। लोगों ने जैसे ही ये एड देखा उन पर कल्चरल वैल्यूज को अपमानित करने का आरोप लगाया है और केंद्र सरकार से इसकी शिकायत की है। वहीं पोस्टर सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने इसका कड़ा विरोध जताते हुए चेतावनी दी है कि अगर कंपनी ने यह पोस्टर नहीं हटाए तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

मैनफोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं सनी लियोनी
दरअसल सनी लियोनी मैनफोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं। कॉन्फिडिरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री पासवान पत्र लिखकर कहा है कि त्योहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं। हालांकि सम्बंधित होर्डिंग्स में कॉन्डम शब्द का इस्तेमाल नहीं किया गया है। लेकिन उसमें मैनफोर्स लोगो साथ प्ले, लव और नवरात्रि शब्द लिखे हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News