भाजपा नेता से 20 लाख बरामद, नोटबंदी का प्रचार कर बने थे ‘हीरो’

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2016 - 09:49 AM (IST)

नई दिल्ली: लो जी कर लो बात! जब ‘अपनों’ का यह हाल है तो बाकी क्या-क्या ‘खेल’ कर रहे होंगे, यह बहुत ही अच्छी तरह से समझा जा सकता है। कुल मिलाकर भाजपा के लिए यह बहुत ही ज्यादा शर्मसार करने वाली बात है। पार्टी की तमिलनाडु इकाई के एक युवा नेता को 20 लाख रुपए के नए नोटों के साथ पकड़ा गया है। 

पुलिस जांच में निकली हीरोगिरी
मजेदार बात यह है कि  विमुद्रीकरण अभियान का सक्रिय रूप से प्रचार-प्रसार कर हीरो बने पार्टी की युवा इकाई के सचिव जे.वी.आर. अरुण की हीरोगिरी तब निकल गई जब तमिलनाडु पुलिस ने शनिवार को एक नियमित जांच के दौरान उनके वाहन में से 20 लाख रुपए जब्त किए। तलाशी के दौरान पुलिस को दो हजार के 926 नोट मिले। इसके अलावा 100 रुपए के 1530 और 50 रुपए के 1000 नोटों की जब्ती तमिलनाडु पुलिस ने इस युवा नेता के पास से की। 

जोरशोर से कर रहे थे प्रचार
पुलिस द्वारा बैंक जानकारी जमा करने का पर्याप्त समय दिए जाने के बावजूद जे.वी.आर. अरुण जब्त की गई राशि का स्रोत नहीं बता सके। यह वही अरुण हैं जिन्होंने कुछ ही दिन पहले फेसबुक पर बहुत जोर-शोर से मोदी के अभियान का प्रचार-प्रसार किया था। इस युवा नेता ने फेसबुक वॉल पर लिखा था, ‘अपने  देश  की प्रगति के लिए मैं कतार में लगने को तैयार हूं।’ वहीं, पुलिस ने कहा कि वह इस घटना और इसमें शामिल बैंक अधिकारियों की गतिविधियों की पड़ताल कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News