छत्तीसगढ में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा को मिला 65 प्लस का लक्ष्य

punjabkesari.in Sunday, Jul 23, 2017 - 07:43 PM (IST)

कोरबा: छत्तीसगढ के कोरबा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश कार्य समिति की दो दिवसीय बैठक आगामी विधानसभा चुनाव में 65 प्लस का लक्ष्य हासिल करने के संकल्प के साथ समाप्त हो गई।मुख्यमंत्री डॉ.रमनसिंह ने भाजपा की प्रदेश कार्य समिति की दो दिवसीय बैठक संपन्न होने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की ओर से दिए गए लक्ष्य 65 प्लस को हम हासिल करेंगे।

बैठक में उन्होंने राज्य के बिजली कर्मचारियों के वेज रिवीजन का आदेश दो दिनों में जारी करने की घोषणा भी की। इस अवसर पर उन्होंने दो दिवसीय बैठक का विवरण देते हुए बताया कि दो दिन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की प्रेरणा से मिशन-2018 का लक्ष्य हासिल करने की रणनीति और कार्य योजना पर चर्चा की गई। राजनीतिक के साथ कृषि विषयक प्रस्ताव बैठक में रखा गया। जी.एस.टी. और उसके प्रभाव पर भी चर्चा की गई।

आगामी तीन माह की कार्य योजना बनाई गई और पिछले तीन माह के कार्यों की समीक्षा की गई, जिसमें 80 प्रतिशत सफलता मिली है। शेष 20 फीसदी कार्य 25 सितंबर तक पूर्ण कर लिए जाएंगे। बैठक में उन्होंने बताया कि पिछले विधानसभा चुनाव में जिन क्षेत्रों में पार्टी पीछे रह गई थी, उनके लिए विशेष योजना बनाई जाएगी। राज्य के प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में एक-एक लाख महिलाओं का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। विधानसभा चुनाव में 425 दिन शेष रह गए हैं, 65 प्लस का लक्ष्य हमे मिला है जिसे हम पूरा कर सकते हैं।

राज्य के बिजली कर्मचारियों के लिए नए-वेतनमान का आदेश जारी करने की घोषणा दो दिनों में की जाएगी। उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की जाति के मामले में पूछने पर कहा कि पांच समिति ने जो रिपोर्ट दी है, उस पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। मुख्यमंत्री से जब आगामी चुनाव के बाद उनके चौथी बार मुख्यमंत्री बनने पर सवाल किया गया तो प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने जवाब देेते हुए कहा कि जो मुख्यमंत्री बनने वाले हैं, वे खुद नहीं कहते। आप स्वयं देख रहे हैं, सत्ता और संगठन एक साथ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News