कांग्रेस-हार्दिक पर भाजपा का तंज- एक मूर्ख ने अर्जी दी, दूसरे ने मान ली

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 03:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने के ऐलान के बाद भाजपा ने बड़ा हमला बोला है। गुजरात के डिप्‍टी सीएम और वरिष्‍ठ भाजपा नेता नितिन पटेल ने हार्दिक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मूर्ख ने दरख्‍वास्‍त दी, मूर्ख ने मान ली और दूसरे को मूर्ख बोलते हैं। उन्होंने कहा कि मूर्खों को कांग्रेस का फार्मूला मंजूर हो गया है। 

हार्दिक का उतर चुका है नकाब
नितिन पटेल ने हार्दिक की प्रेस कॉन्फ्रेंस का जवाब देते हुए कहा कि पाटीदार समाज के सामने हार्दिक का नकाब उतर चुका है वह अब वोट के लिए कांग्रेस पार्टी से सौदेबाजी करने में जुटे हुए हैं और अपने स्वार्थ के लिए समाज को बांट रहे हैं। हार्दिक पर जातिवाद की राजनीति का आरोप लगाते हुए डिप्‍टी सीएम ने कहा कि वह राजनीतिक फायदे के लिए समाज में अलग-अलग जातियों को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने गुजरात के पाटीदार समाज से अपील करते हुए कहा कि वह हार्दिक पटेल और कांग्रेस के प्रलोभनों से सतर्क रहें। नितिन ने कहा कि यह बात हार्दिक भी जानते हैं कि संविधान के हिसाब से 50 फीसदी से ज्यादा आरक्षण देना संभव ही नहीं है। चुनाव नजदीक आ गया है तो पटेलों के आरक्षण पर कांग्रेस अपना मुंह छिपाने के लिए हार्दिक के पाले में गेंद डाल रही है। 

हार्दिक ने भाजपा पर लगाए आरोप
इससे पहले पाटीदार अमानत संघर्ष समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी आरक्षण को मांगों को कांग्रेस ने मान लिया है। सत्ता में आते ही आरक्षण पर कांग्रेस प्रस्‍ताव लाएगी। इसके साथ ही कहा कि वर्गों को जरूरत से ज्‍यादा आरक्षण दिया गया है। हार्दिक ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह हमारे उम्‍मीदवारों को खरीदने की कोशिश कर रही है। उसने 200 करोड़ रुपये खर्चकर निर्दलीय उम्‍मीदवारों को मैदान में उतारा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News