माफी पर भाजपा का तंज, केजरीवाल को भेजे 500 पन्ने और 10 पेन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 05:39 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राजनेताओं के खिलाफ आरोप लगाने और माफी मांगने को लेकर करारा तंज किया है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर कहा कि केजरीवाल इस समय राजनेताओं पर आरोप लगाने के बाद अब लिखित में माफी मांग रहे हैं।

बग्गा ने लिखा कि जिस तरह मुख्यमंत्री लिखित में माफी मांग रहे हैं उसे देखते हुए उन्होंने केजरीवाल के लिए 500 ए4 आकार के पृष्ठ और 10 पेन का आर्डर दिया है। उन्होंने लिखा कि केजरीवाल जी ढेर सारे माफीनामा लिख रहे हैं, इसलिए मैंने उनके लिए 500 पन्नों और 10 पेन का आर्डर कर दिया है। बग्गा ने यह भी लिखा है कि सर जी एक माफी तो दिल्ली की जनता के लिए भी बनती है, आपने उनसे इतने सारे झूठे वादे जो किए थे। उन्होंने यह आर्डर ट्विटर पर पेस्ट किया कि अरविंद केजरीवाल सर को मिले। ये आर्डर प्रवक्ता ने केजरीवाल के सरकारी मुख्यमंत्री आवास के लिए दिया है और इसकी कापी ट्विटर पर पेस्ट भी की है।

गौरतलब है कि केजरीवाल ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप लगाए थे और पिछले सप्ताह लिखित में माफी मांग ली। इसे लेकर पार्टी के अंदर काफी बवाल हुआ। इसके बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और पूर्व मंत्री कपिल सिब्बल के पुत्र से भी माफी मांगी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से भी मानहानि आरोपों में माफी मांगने की पेशकश की थी लेकिन उन्होंने यह कहकर मना कर दिया कि पहले इस मामले में अन्य आरोपी आम आदमी पार्टी (आप) नेता भी माफी मांगे।

केजरीवाल के माफी मांगने पर पार्टी में उठे बवाल पर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बचाव किया और मुख्यमंत्री के माफी मांगने का कारण भी बताया। सिसोदिया ने यह भी संकेत दिया कि कुछ और लोगों से भी माफी मांगी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News