'मर्यादा की लक्ष्मण रेखा पार न करें लालू , नहीं तो उल्टा पड़ जाएगा'

Monday, September 11, 2017 5:35 PM
'मर्यादा की लक्ष्मण रेखा पार न करें लालू , नहीं तो उल्टा पड़ जाएगा'

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को भागलपुर की सभा में उनके भाषण में इस्तेमाल किए गए शब्दों पर कड़ी नाराजगी जताते हुए आज कहा कि यादव मर्यादा की लक्ष्मण रेखा पार न करें नहीं तो उल्टा पड़ जाएगा। 

जदयू के वरिष्ठ नेता एवं जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, Þभागलपुर में कल राजद की सभा में यादव ने जिस भाषा का प्रयोग किया वह उनके जैसे नेता को शोभा नहीं देता है। वह व्यक्तिगत चरित्र हनन पर उतर आए हैं। हम भी उनके जैसी भाषा का इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन हमारे संस्कार और संस्कृति इसकी अनुमति नहीं देते।

उन्होंने कड़ी नाराजगी जताते हुये कहा यादव मर्यादा की लक्ष्मण रेखा पार न करें नहीं तो उल्टा पड़ जाएगा। सिंह ने कहा कि आयकर विभाग, केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय की जांच से घिरे राजद अध्यक्ष इन दिनों हताश चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह हताशा की चरम सीमा है, जो उनकी भाषा में दिखाई पड़ रही है। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष बोलते समय अपनी भाषा पर नियंत्रण रखें। 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !