अभिनेता प्रकाश राज के बेबाक बोल- 'अभिनेता से नेता बनना हमारे देश के लिए त्रासदी'

punjabkesari.in Sunday, Nov 12, 2017 - 05:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः फिल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज एक बार फिर सुर्खियों में है। पहले नोटबंद को सरकार की बड़ी भूल बताकर विवादों में आए थे। इस बार उनके टारगेट पर फिल्मी दुनिया के सितारे आ गए। उन्होंने कहा कि अभिनेताओं का नेता बनना देश के लिए त्रासदी है। साथ ही उन्होंने खुद के राजनीति में कदम रखने वाली चर्चाओं पर विराम लगा दिया। 

रविवार को बेंगलुरु में प्रकाश राज ने पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के सवाल पर कहा, 'मैं किसी राजनीतिक दल में नहीं शामिल हो रहा। मुझे फिल्मी लोगों का राजनीति में शामिल होना अच्छा नहीं लगता है। उन्होंने कहा वे अभिनेता हैं और उनके फैन्स होते हैं। उन्हें अपनी जिम्मेदारियों के बारे में पता होना चाहिए। 

फिल्मी दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाले सितारों पर उन्होंने कहा, 'अभिनेता से नेता बनना हमारे देश के लिए त्रासदी है।'  सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान बजाने के मुद्दे पर भी प्रकाश राज ने बेबाकी से अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि, 'मुझे नहीं लगता किसी को अपनी देशभक्ति दिखाने के लिए सिनेमा हॉल में खड़े होने की जरूरत है।' 

गौरतलब है सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के भी राजनीति में कदम रखने की चर्चा है। ऐसे में जानकार प्रकाश राज के इस बयान को अप्रत्यक्ष रूप से उनपर निशाना साधने वाला बता रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News