ऑस्ट्रेलियाई PM ने मोदी संग बनाया VIDEO किया शेयर

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2017 - 02:08 PM (IST)

सिडनीः अपनी सूझबूझ व रणनीतियों के चलते भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी दुनिया में हर दिल अजीज बन हुए हैं। विदेशी नेताओं के साथ उनकी  काफी अच्छी जमती है। चाहे वह जापानी पीएम शिंजो आबे हो, या फिर अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप। कुछ समय पहले  भारत दौरे पर आए ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मैल्कुल्म टर्नबुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक वीडियो साझा की है। 

ये वीडियो आसियान समिट का है। 48 सेकेंड के इस वीडियो में दोनों नेता पीएम मोदी के ऑस्ट्रेलियाई दौरे की बात कर रहे हैं।  ऑस्ट्रेलियाई पीएम टर्नबुल ने कहा कि मैं आसियान समिट में पीएम मोदी के साथ हूं, हम लोग ऑस्ट्रेलिया में भारतीयों के द्वारा पीएम मोदी के ऐतिहासिक दौरे पर स्वागत की बात कर रहे हैं। वीडियो में पीएम मोदी ने हिंदी में लोगों का शुक्रिया अदा किया। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑस्ट्रेलियाई पीएम के अप्रैल दौरे में अचानक दिल्ली के मंडी मेट्रो स्टेशन पहुंच गए थे।

दोनों देशों के पीएम मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर कुछ वक्त बिताने के बाद मेट्रो पर सवार हो गए और अक्षरधाम पहुंच गए। सफर के दौरान दोनों पीएम आपस में बातचीत करते दिखे।  अक्षरधाम मंदिर में दोनों नेताओं ने पूजा-पाठ किया था।  उसके बाद दोनों बैट्री कार (गोल्फ कार्ट) पर सवार होकर अक्षरधाम मंदिर में दोनों घुमते दिखे। इस दौरान पीएम मोदी अक्षरधाम मंदिर के बारे में ऑस्ट्रेलियाई पीएम मैल्कम टर्नबुल को जानकारी देते हुए नजर आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News