CM केजरीवाल की माफी पर मनीष सिसोदिया ने दी सफाई

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 06:42 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माफीनामे पर मचे बवाल के बीच उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सफाई दी है। सिसोदिया ने  कहा कि वह किसी कानूनी पचड़े में समय नहीं खराब करना चाहते बल्कि लोगों की सेवा करना चाहते हैं। 

सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा परिसर के बाहर संवाददाताओं से कहा, ''अगर कोई हमारी टिप्पणी से आहत होता है तो हम माफी मांग लेंगे। हम इसे अहं का टकराव नहीं बनाएंगे। हम यहां लोगों के लिए काम करने आए हैं। हमारे पास अदालत जाने का समय नहीं है, हमने खुद के लिए समय निकाला है ताकि हम लोगों के लिए लड़ सकें।''

​​​​​​​केजरीवाल ने मांगी नितिन गडकरी से माफी
गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने माफी मांगने का नया सिलसिला शुरू किया है इस क्रम में उन्होंने अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से माफी मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के बेटे अमित सिब्बल से भी माफी मांगी है।  केजरीवाल ने गडकरी को भेजे पत्र में लिखा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों के लिए मुझे खेद है, हम इस घटना को पीछे छोड़ दें और अदालत की कार्यवाही बंद करें। हालांकि गडकरी ने इसके बदले केजरीवाल के खिलाफ दर्ज मानहानि का मामला वो वापस ले लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News