मानहानि के मामले में केजरीवाल ने मजीठिया के अागे टेके घुटने, कहा Sorry

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 05:06 AM (IST)

अमृतसर: अाम अादमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल काे अदालत का रुख देखते हुए मानहानि के मामले में अाखिरकार पूर्व राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के अागे घुटने टेकने ही पड़े। केजरीवाल ने बिक्रम सिंह मजीठिया पर पंजाब में ड्रग रैकेट चलाने का अाराेप लगाया था। इस बाबत केजरीवाल ने अमृतसर की अदालत में लिखित ताैर पर माफी मांगी है। 

PunjabKesari
गुरूवार काे लिखित माफीनामें में केजरीवाल ने कहा है कि मैंने चुनाव प्रचार के दाैरान कर्इ रैलियाें में अापके ऊपर पंजाब में ड्रग रैकेट चलाने का अाराेप लगाया था अाैर यह एक राजनीतिक मसला बन गया था। अब मुझे ज्ञात हुअा है कि मेरे द्वारा लगाए गए सभी अाराेप बेबुनियाद हैं अाैर इस मसले पर राजनीति नहीं हाेनी चाहिए।  मैंने जनसभाअाें, इलेक्ट्राेनिक, प्रिंट, टीवी अाैर साेशल मीडिया पर जाे अापके ऊपर अाराेप लगाए थे उसकाे लेकर अापने मेरे ऊपर अमृतसर की अदालत में मानहानि का मुकद्दमा दायर किया है।  इसलिए मैं अाप पर लगाए सभी अाराेपाें काे वापिस लेता हूं। मेरे अाराेपाें के कारण अापके परिवार, दाेस्ताें अाैर समर्थकाें के भावनाअाें काे जाे ठेस पहुंची है उसके लिए मैं क्षमा चाहता हूं।

ये है मामला...
मार्च 2016 में पंजाब दौरे के दौरान दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने रैलियाें अाैर चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया था कि उनके पास पूर्व राजस्व मंत्री मजीठिया के खिलाफ ड्रग्स रैकेट में शामिल होने के पर्याप्त सबूत हैं। इसके बाद भी उन पर कार्रवाई नहीं की जा रही। केजरीवाल ने मजीठिया पर ड्रग्स कारोबार करने अाैर पंजाब के युवाओं का भविष्य बर्बाद करने का भी आरोप लगाया था। 

इन नेताअाें के खिलाफ मानहानि का मामला...
मजीठिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आप नेता  संजय सिंह व आशुतोष के खिलाफ मानहानि का केस किया था। मजीठिया का कहना था कि बिना सबूतों के अाप नेताअाें अाैर सीएम केजरीवाल ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिससे मेरी प्रतिष्ठा को धूमिल हुर्इ है। उन्हाेंने कहा था कि मैं लंबे समय से सार्वजनिक जीवन में हूं, और मैंने हमेशा जनता की भलाई के लिए काम किया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News