हेलीकॉप्टर पर चढ़ते समय गिरे अरुण जेटली, सिर में आई चोट

Monday, March 13, 2017 12:04 AM
हेलीकॉप्टर पर चढ़ते समय गिरे अरुण जेटली, सिर में आई चोट

हरिद्वार: केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली उत्तराखंड के हरिद्वार में रविवार हेलिकॉप्टर पर चढऩे के दौरान फिसल गए जिससे वह घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार जेटली को हल्की चोटें आई है और उनका स्वास्थ्य बेहतर है। जेटली योगगुरू बाबा रामदेव के नैचुरोपैथी सेंटर ‘निर्मायम’ गये थे और वह दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय गिरकर घायल हो गए। उनका पतंजलि के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार किया। इसके बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए। यह घटना अपरहन करीब सवा तीन बजे हुई। 

 

योगगुरु बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण, अवधेशानंद गिरि महाराज समेत पतंजलि के समस्त वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। जेटली अपने सम्मान में आयोजित कार्यक्रम एवं दोपहर का भोजन करने के पश्चात दिल्ली लौटने के लिए हेलीकॉप्टर में चढ़ रहे थे। हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय उनका पैर फिसल गया और झटका लगने से उनके हाथ से हेलीकॉप्टर के दरवाजे का हैंडिल भी छूट गया और वह सिर के बल जमीन पर तेजी से गिर गए और उनके सिर में चोट आई है जिसके चलते वह थोड़ी देर के लिए अचेत हो गए।

 

योगगुरु बाबा रामदेव तथा आचार्य बालकृष्ण मौके पर पहुंचे और पतंजलि के चिकित्सकों की देख-रेख में उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया और होश में आने के बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए। 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !