अब सामने आया इंद्राणी का पहला प्रेमी, कहा- संबंध थे लेकिन...

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2015 - 01:15 PM (IST)

गुवाहाटी: शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री दिन-ब-दिन उलझती ही जा रही है। इस केस में हर रोज नए-नए चेहरे सामने आ रहे है। अब इंद्राणी मुखर्जी उर्फ परी बोरा के पहले प्रेमी का बयान सामने आया है। पेशे से वकील विष्णु प्रसाद चौधरी का कहना है कि वर्ष 1986-87 में उनके परी से संबंध थे।

हालांकि उसने इंद्राणी से शादी की बात से इनकार किया है। मगर इंद्राणी के पड़ोसियों का दावा है कि दोनों ने कामाख्या मंदिर में शादी की थी। यह भी कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ से शादी से पहले शिलांग में कॉलेज के एक टीचर से भी उसके संबंध रहे। 

गुवाहाटी के उलूबाड़ी में रहने वाले चौधरी ने कहा कि मैं गुवाहाटी विवि के लॉ कॉलेज में पढ़ता था और परी कॉटन कालेज में बीए प्रथम वर्ष में पढ़ रही थी। वह काफी सुंदर थी। बुद्धिमान होने के साथ ही महत्वाकांक्षी थी। मुझे तो यही पता था कि वह मां- बाप की इकलौती लड़की थी।

उन्होंने कहा कि 3-4 महीने के करीबी संबंध के बाद वह शिलांग पढऩे चली गई। फिर कोई संपर्क ही नही रहा। हत्या के आरोपों पर हैरानी जताते हुए चौधरी ने कहा कि वह ऐसी लड़की तो नहीं लगती थी। उन्होंने कहा कि मैं जांच में पुलिस का सहयोग करने को तैयार हूं। शिलांग जाने के बाद इंद्राणी ने सिद्धार्थ दास से शादी की। सिद्धार्थ से दो बच्चे शीना और मिखाइल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News