शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी, खन्ना ने एक दूसरे पर मढ़ा दोष

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2015 - 11:20 AM (IST)

मुंबई: शीना बोरा हत्याकांड को एक नया मोड़ देते हुए इंद्राणी मुखर्जी और उसके पूर्व पति संजीव खन्ना ने पुलिस की पूछताछ के दौरान अपराध के लिए एक दूसरे को दोषी ठहराया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इंद्राणी, उसके ड्राइवर श्याम राय और खन्ना से कल खार पुलिस थाने में पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपराध के लिए एक दूसरे पर दोष मढ़ा। पुलिस ने बताया कि खन्ना और इंद्राणी ने पूछताछ के दौरान अस्पष्ट जवाब दिए।  

इंद्राणी के पुत्र और शीना के भाई मिखाइल बोरा से भी कल बांद्रा के एक होटल में पूछताछ की गई। पुलिस मिखाइल के इस दावे की भी जांच कर रही है कि इंद्राणी और संजीव की 24 अप्रैल, 2012 को शीना से मुलाकात करने और उसे अपने साथ ले जाने से कुछ घंटे पहले इंद्राणी ने मिखाइल को भी कथित तौर पर नशीला पदार्थ दिया था। मिखाइल का कहना है कि जब तक वह लोग वापस आते, वह वहां से भाग निकला। शीना की इसी दिन कथित हत्या की गई थी। 

इस बीच, उस कार का कल पता लगा लिया गया है जिसमें शीना की कथित तौर पर हत्या की गई थी। तीन साल पहले अधजला शव मिलने के बाद भी पुलिस ने हत्या या दुर्घटना में मौत का मामला दर्ज नहीं किया था, जिसे लेकर पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। समझा जाता है कि यह अधजला शव शीना का था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमने कार का पता लगा लिया है। तीन साल में यह कार कई लोगों के पास गई। हमें अभी इसे बरामद करना है।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News