Pics: 10 साल की उथरा ने कर दिखाया ऐसा कमाल

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2015 - 01:58 PM (IST)

नई दिल्लीः ऐसा वाकया बहुत ही कम देखने को मिलता है जब छोटे बच्चे कोई बड़ा काम कर जाते हैं। ऐसा ही एक ताजा उदाहरण हाल ही में सामने आया है जब एक 10 साल की लड़की ने ऐसा अवॉर्ड जीता जो उसके पिता को 21 साल पहले मिला था।

हाल ही में आयोजित हुए 62वें नैशनल फिल्म अवॉर्ड्स के बारे में यह तो सभी जानते हैं कि हैदर और क्वीन जैसी फिल्मों को सबसे ज्यादा अवॉर्ड मिले हैं लेकिन इन्हीं के बीच जो चौंकाने वाला क्षण था वो एक 10 वर्षीय लड़की को मिला बेस्ट प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड था।

10 साल की उम्र में बेस्ट प्लेबैक फीमेल सिंगर का अवॉर्ड पाने वाली यह लड़की उथरा उन्नीकृष्णन है। यह अवॉर्ड उसे तमिल फिल्म शिवम के गाने "अजहागू" में प्लेबैक के लिए दिया गया है। हालांकि इसमें आश्चर्य वाली बात अवॉर्ड पाना नहीं बल्कि एक संयोग है। यह एक ऐसा संयोग है कि ऐसा ही अवॉर्ड उथरा के पिता पी उन्नीकृष्णन को 21 साल पहले 1994 में दिया गया था। एक ही परिवार में दो लोगों को ऐसा अवॉर्ड मिलना संयोग और आश्चर्य की बात है।

पी उन्नीकृष्णन को बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड 1994 में दो गानों "एन्नावली" और "उरियूम नीयी" के लिए दिया गया था। आगे चलकर एन्नावली का हिन्दी वर्जन "सुन री सखी" नाम से आया जो काफी पॉपुलर भी हुआ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News