VIDEO: मृतक अंकित के पिता की मनोज तिवारी को नसीहत, फोटो खिंचवाने न आएं

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2018 - 03:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी 3 फरवरी को जब अंकित सक्सेना के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे थे तो इस दौरान अंकित के पिता ने उनसे बातचीत की। इस बातचीत में अंकित के पिता ने मनोज तिवारी को नसीहत देते हुए कहा कि, वे उनसे दिल से जुड़े न कि फोटो खिंचवाएं। इस बातचीत का एक वीडियो सोशल साईट ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है।

टीवी पर तोड़-मरोड़ कर दिखाया जा रहा मामला: पिता
इस वीडियो में अंकित के पिता ने मनोज तिवारी से कहा, ‘उन्हें किसी धर्म से नफरत नहीं है। यहां कुछ लोग हमसे बात करते हैं लेकिन इसे धर्म से जोड़कर दिखा रहे हैं। टीवी पर पूरे मामले को तोड़-मरोड़कर दिखाया जा रहा है। हर जगह उल्टी सीधी न्यूज दिखाई जा रही है। आप हमसे दिल से जुड़ें, फोटो ना खिंचवाएं।’

 


‘मुआवजा नहीं इंसाफ चाहिए’
अंकित के परिजनों ने मनोज से कहा, ‘मुआवजा नहीं इंसाफ चाहिए। आरोपियों के खिलाफ केस तो हम करेंगे ही अगर आप आए तो यह इंसाफ के लिए हो किसी और चीज के लिए ना हो।’

बता दें कि बीते गुरूवार को दिल्ली के ख्याला इलाके में फोटोग्राफर अंकित सक्सेना को चाकू से गोदकर मार दिया गया था। हत्या की वजह कथित तौर पर प्रेम प्रसंग को माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि लड़की के परिजन अंकित से लड़की के प्रेम संबंध से नाखुश थे क्योंकि दोनों अलग-अलग समुदाय से थे।

इसपर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘राष्ट्रीय राजधानी में ऐसी घटनाएं देखना दुखद है। इस मामले में मुख्यमंत्री और कई एनजीओ की चुप्पी संकेत देती है कि ये लोग किसी मुद्दे पर तभी बोलते हैं जब वह उनके राजनीतिक हित में होता है।’ उन्होंने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अंकित की मां के इलाज के लिए क्या इंतजाम किए जा रहे हैं। अंकित पर हुए हमले में उसकी मां जख्मी हो गई थीं।

दिल्ली भाजपा की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, ‘परिवार ने एंबुलेंस सेवा टेलीफोन नंबर 1008 पर फोन कर मेडिकल मदद प्राप्त करने की कई कोशिशें की, लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली। दिल्ली सरकार ने इलाज का कोई इंतजाम नहीं किया।’ पुलिस ने महिला के पिता, मां, चाचा और उसके नाबालिग भाई को अंकित की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया है। प्रदेश भाजपा ने मांग की है कि केजरीवाल सरकार ने अन्य मामलों में जिस तरह एक करोड़ रुपए की सहायता राशि घोषित की है, उसी तरह अंकित के परिजन के लिए सहायता राशि घोषित करे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News