वाड्रा को लेकर रक्षामंत्री का कांग्रेस पर हमला, कहा- क्यों चुप हैं राहुल गांधी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 17, 2017 - 04:26 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे को लेकर उत्पन्न विवाद के बीच आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा और हथियार कारोबारी संजय भंडारी में साठगांठ का आरोप लगाया और कांग्रेस नेतृत्व से जवाब की मांग की। भाजपा की वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने यहां संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि संजय भंडारी फरार घोषित है और वाड्रा के उसके साथ संबन्ध हैं। कांग्रेस नेतृत्व इस मामले में चुप्पी नहीं साध सकता। 

उन्होंने सवाल किया कि कांग्रेस अध्यक्ष और उपाध्यक्ष राहुल गांधी चुप क्यों हैं। रक्षा मंत्री ने कहा कि गांधी ने स्वीकार किया है कि इस मामले में वाड्रा निजी हैसियत से शामिल हैं। भाजपा नेता ने कहा कि  वाड्रा इस मामले में निजी हैसियत से शामिल हो सकते हैं लेकिन वह कांग्रेस अध्यक्ष के दामाद भी हैं। 

उन्होंने कहा कि वाड्रा और संजय भंडारी के बीच ये सभी लेन देन और टेलीफोन पर बातचीत वर्ष 2010 के आसपास की है और यह समय संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के दूसरे कार्यकाल का है। उन्होंने कहा कि संजय भंडारी के बैंक खाते में साढे सात लाख स्विस फ्रैंक जमा कराये गये थे और भाजपा केवल इसका संबंध पूछ रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News