मुख्य सचिव थप्पड़कांड पर AAP विधायक का विवादित बयान

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 03:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई मारपीट का  मामला तूल पकड़ता जा रहा हैै। दिल्ली पुलिस शुक्रवार को मामले में सबूत जुटाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची। इसी बीच आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश अलियान का एक विवादित बयान सामने आया है। विधायक ने शुक्रवार को दिल्ली के उत्तम नगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो भी अधिकारी काम नहीं करते हैं, उनकी पिटाई ही होनी चाहिए। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि जो भी अधिकारी जनता के काम में अड़ंगा लगाते हैं वो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। आप नेता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में यह बयान दिया।

पुलिस जांच पर उठाए सवाल
इसी बीच नरेश अलियान ने मुख्यमंत्री के आवास पर पुलिस द्वारा की गई जांच को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव ने सिर्फ एक शिकायत की और पुलिस सीएम के घर में घुस गई। केजरीवाल का अपमान करने की कोशिश की जा रही है। विधायक ने आरोप लगाया कि सीएम के घर पुलिस गैर कानूनी तरीके से गई है। पुलिस सीएम से बिना मतलब के सवाल पूछ रही है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की शिकायत पर मंगलवार को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया। मुख्य सचिव का आरोप था कि केजरीवाल के आवास पर बैठक के दौरान ‘आप’ के विधायकों ने उनके साथ मारपीट की। आप विधायक अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल की गिरफ्तारी के दो दिन बाद दिल्ली पुलिस केजरीवाल के आवास पर पहुंची है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News