बागियों से दोस्ती का हाथ बढ़ा रही AAP

Sunday, November 12, 2017 5:29 PM
बागियों से दोस्ती का हाथ बढ़ा रही AAP

नई दिल्ली: बागियों के हमलों से परेशान रही आम आदमी पार्टी बागी हुए नेताओं के साथ संबंधों को सुधारने और राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी की स्थिति मजबूत करने के लिए उन तक दोस्ती का हाथ बढ़ा रही है। आप के वरिष्ठ नेता ने बताया कि दो बागी विधायकों पंकज पुष्कर और देवेंद्र सहरावत से संपर्क किया गया है। 

बागियों से तालमेल सुधार रही आप 
तिमारपुर से विधायक पुष्कर से जुड़े सूत्रों ने कहा कि आप के साथ उनका तालमेल सुधरा है और वह अपने क्षेत्र में पार्टी एवं सरकार के कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। पुष्कर ने कहा कि हम एक ही ताकत भाजपा से लड़ रहे हैं। इसलिए सहयोग की अधिक गुंजाइश बनती है। आप के वरिष्ठ नेता ने कहा कि कई बागियों के साथ अनौपचारिक बातचीत की जा रही है और उनको मनाया जा रहा है कि वे पार्टी के खिलाफ रुख अख्तियार नहीं करें।

पार्टी ने कपिल मिश्रा से बनाई दूरी 
सूत्रों ने कहा कि मंत्री पद से बर्खास्त किए गए संदीप कुमार और आसिम अहमद खान से भी बातचीत चल रही है। इन दोनों ने पार्टी को लेकर तटस्थ रुख अपनाया है। पार्टी के सूत्रों ने यह भी कहा कि प्रयासों के सार्थक नतीजे सामने आ रहे हैं क्योंकि सहरावत और पुष्कर ने विधानसभा में सरकार की ओर से लाए गए प्रस्तावों का समर्थन किया। यह दोनों पार्टी से निकाले गए नेताओं योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के करीबी माने जाते हैं। वैसे आप पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के साथ किसी तरह का संपर्क नहीं करना चाहती। पार्टी के एक नेता ने कहा कि मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और यहां तक उनके परिवार पर हमले किए यह अस्वीकार्य है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!