ट्विटर पर AAP की हुई खिंचाई, लोगों ने कहा- लुटेरों की सरकार

Monday, March 20, 2017 6:42 PM
ट्विटर पर AAP की हुई खिंचाई, लोगों ने कहा- लुटेरों की सरकार

नई दिल्ली: दिल्ली में नगर निगम के चुनाव की तरीख नजदीक आने के साथ लूट के एक मामले में आप नेता का नाम आने के बाद राज्य में सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी (आप) और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें बढ़ गई हैं। राशनकार्ड बनवाने के नाम पर महिला से यौन शोषण के आरोपों में फंसे आप के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के बाद अब पार्टी के एक युवा नेता को लेकर केजरीवाल समेत आप के वरिष्ठ नेता लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर आप और केजरीवाल पर निशाना साधा जा रहा है। लूट के आरोपी आप नेता की तस्वीर पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं के साथ है।


एक फोटो में आरोपी दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस घटना को लेकर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप का युवा नेता बंदूक की नोंक पर 25 लाख रुपए लूटने के आरोप में गिरफ्तार। सही जा रहे हैं केजरीवाल। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि भारत में राजनीतिक प्रदूषण शुरू हो गया है। क्या ये नई तरह की राजनीति है, जो आप कर रहे हैं केजरीवाल।


क्या है मामला
उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस ने जाफराबाद में 25 लाख रुपए लूटने के आरोप में सीलमपुर, जाफराबाद युवा इकाई के आम आदमी पार्टी के स्वयंभू अध्यक्ष और उसके भाई सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इनके पास से हथियार के साथ 16 लाख, छह हजार रुपए नगद, मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आरोपियों की पहचान नदीम उर्फ फुरकान, मोहम्मद यूसुफ, उर्फ फैजल, जितेंद्र उर्फ जॉनी, नावेद, शबाब और आप कार्यकर्ता 24 साल के नजीब के रूप में हुई है। 

 

 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !