आप एक के बाद एक चुनाव नहीं जीत सकती: केजरीवाल

Saturday, March 18, 2017 10:41 PM
आप एक के बाद एक चुनाव नहीं जीत सकती: केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब और गोवा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के खराब प्रदर्शन से हतोत्साहित पार्टी कार्यकत्र्ताओं का मनोबल शनिवार को ऊंचा करने की कोशिश की और उनसे आगामी एमसीडी चुनाव के लिए कमर कसने का आह्वान किया।

चुनाव के बाद फेसबुक पर अपने कार्यकत्र्ताओं के साथ संवाद में केजरीवाल ने कहा कि एमसीडी चुनाव में पार्टी (स्वच्छ दिल्ली) एवं उसे लंदन एवं पेरिस की तरह बेदाग एवं सुंदर बनाने तथा नगर निकायों में भ्रष्टाचार खत्म करने एवं (स्वराज)लाने पर बल देगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि हमारे जैसी ईमानदार पार्टी एमसीडी चुनाव जीतती है तो हम दिल्ली को स्वच्छ बनाएंगे तथा शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्रों में और सुधार करेंगे।

उन्होंने कार्यकत्र्ताओं से देशभर में बूथ के स्तर के संगठन बनाने तथा दिल्ली सरकार द्वारा किए गए कामों का प्रचार करने का भी आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हम चुनाव दर चुनाव जीतने एवं क्षेत्रों पर कब्जा करने वाले नेपोलियन थोड़े ही हैं। हम यहां राष्ट्र के विकास के लिए हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकत्र्ताओं को उनके कठिन परिश्रम को लेकर सलाम करते हुए कहा कि आपने सच्चाई के मार्ग पर कदम रखा है और यह मार्ग कांटों से भरा है। लेकिन आखिर में सच्चाई की जीत होगी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!