सांप के काटने के बाद पति ने काट लिया पत्नी को, वजह कर देगी हैरान

Wednesday, June 14, 2017 10:51 AM
सांप के काटने के बाद पति ने काट लिया पत्नी को, वजह कर देगी हैरान

पटनाः बिहार के समस्तीपुर में अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली। यहां एक जहरीले सांप ने एक आदमी को डंस लिया, उस व्यक्ति ने थोड़े ही समय बाद अपने पत्नी की कलाई पर दांत काट लिया। दरअसल उस आदमी की आखिरी इच्छा थी कि वह अफनी पत्नी के साथ ही मरे इसलिए सांप के काटने पर उसने तुरंत अपनी पत्नी को काट लिया लेकिन संयोगवश महिला बच गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आदमी को नहीं बचाया जा सका।

बिरसिंघपुर गांव के निवासी शंकर राय सो रहा था जब सांप ने उसे काट लिया। जब उसकी नींद खुली तो उसकी हालत खराब होने लगी। अफनी हालत देख वह घबरा गला और पत्नी के साथ गहरे प्यार के चलते उसने उसे काट लिया ताकि जहर उसके शरीर में भी चला जाए। कुछ ही समय बाद दोनों बेहोश हो गए। बेहोशी की हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां शंकर की मौत हो गई लेकिन उसकी पत्नी को बचाने में डॉक्टर कामयाब हो गए।

शंकर की पत्नी अमीरी देवी ने बताया कि उसका पति उससे बहुत प्यार करता था और आखिरी समय भी उसके साथ मरना चाहता था इसलिए उसने उसे काटा। अमीरी ने कहा कि उसके पति ने जबरदस्ती उसका हाथ नहीं काटा था बल्कि उसने खुद अपना हाथ पति को पकड़ाया था ताकि उसकी आखिरी इच्छा पूरी हो सके।

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !