केंद्र में BJP की सरकार रहते मायावती नहीं जाएंगी संसदः तेजस्वी

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2018 - 06:43 PM (IST)

पटनाः बिहार की प्रमुख विपक्षी राजद के नेता तेजस्वी यादव पटना के श्रीकृष्‍ण मेमोरियल हॉल में आयोजित संत रविदास जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि जब तक केंद्र में भाजपा की सरकार है तब तक उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती संसद में नहीं जाएंगी। 

तेजस्वी यादव ने किया मायावती को फोन 
तेजस्वी यादव का कहना है कि मैंने मायवती को फोन कर राज्‍यसभा जाने का प्रस्‍ताव किया। मेरे प्रस्‍ताव पर धन्‍यवाद देते हुए उन्‍होंने कहा कि जब तक केंद्र में भाजपा की सरकार है, वे संसद में नहीं जाएंगी। 

विरोधियों पर साधा निशाना 
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी विरोधी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जो लोग आज कह रहें हैं कि जातिवाद बढ़ रहा है, यह वहीं लोग हैं जो पिछड़ों को आगे बढ़ता नहीं देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पिता जी ने हमेशा गरीबों के हक की लड़ाई लड़ी है इसलिए उन्हें आज जेल में पहुंचा दिया गया है।

लोजपा अध्यक्ष पर बोला हमला 
तेजस्वी ने लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह आरक्षण की समीक्षा की बात करते हैं। मैं पूछता हूं कि चिराग पासवान आरक्षित सीट से चुनाव क्‍यूं लड़ते हैं? उनके पिता आरक्षित सीट से चुनाव क्‍यूं लड़ते हैं? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News