कुपवाड़ा मुठभेड़ में 5 आतंकवादी ढेर, 5 जवान शहीद, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 02:37 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के जंगलों में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए और पांच जवान भी शहीद हो गए। सुरक्षाबलों का सर्च अभियान अभी जारी है। इलाके में 2 से 3 आतंकियों के अब भी छुपे होने की आशंका है। उल्लेखनीय है कि रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राकेश कालिया ने बताया कि कुपवाड़ा के हलमतपोरा जंगल में सुरक्षाबलों और आंतकवादियों के बीच गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल जवान आज सुबह शहीद हो गया।
PunjabKesari
नियंत्रण रेखा को पार कर आए आंतकी
कालिया ने कहा कि कुपवाड़ा स्थित हलमतपोरा के जंगलों में मंगलवार को अंधेरे के कारण सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान रोक दिया था और आज सुबह इसे फिर शुरू कर दिया गया।बुधवार शाम हुई मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी और सेना के तीन जवान घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां घायल जवानों ने दम तोड़ दिया। इस दौरान पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जंगल से एक और आतंकवादी का शव बरामद कर लिया गया है। इसके साथ ही मुठभेड़ में मरने वाले आतंकवादियों की संख्या पांच पहुंच गई है। मारे गए सभी आतंकवादी विदेशी हैं। उन्होंने कहा कि आंतकवादी नियंत्रण रेखा को पार कर घुसपैठ करने वाले नए समूह का एक हिस्सा है।
PunjabKesari
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ में पुलिसकर्मियों एसपीओ मोहम्मद युसूफ और सेलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल दीपक थेसू शहीद हुए हैं। सेना के जवान मोहम्मद असरफ राठेर और रणजीत सिंह ने अपनी शहादत दी है। उन्होंने बताया कि मुठभेड स्थल से बड़ी मात्रा में हथियार और गोलाबारुद तथा अन्य समान के अलावा एके 47 राइफलें, ग्रेनेड इत्यादि बरामद हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News