बिहारः खगड़िया में 4 युवकों की हत्या, लोगों ने जताया विरोध

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2017 - 12:59 PM (IST)

पटनाः बिहार के खगड़िया जिले के लगार बहियार से हैरतअंगेज मामला सामने आया है। वॉलीबॉल मैच देखने के बहाने से बुलाकर अपराधियों ने चार युवकों की हत्या कर दी और शवों को गंगा नदी में फेंक दिया गया। पुलिस द्वारा तलाशी अभियान चलाकर शवों की तलाश की जा रही है।

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने नवगछिया में एसपी सुधीर कुमार के आवास के सामने परिचालन को बाधित कर दिया जिस कारण वहां भारी जाम लग गया। अधिकारियों द्वारा मामले की जांच करते हुए कार्रवाई का आश्‍वासन देकर रास्ते को खुलवाया। 

जानकारी के अनुसार मृतक युवक 13 नवबंर से भागलपुर के खरीक स्थित नरकटिया बिहपुर के गौरीपुर गांव से लापता थे। मृतक युवकों की पहचान गांव निवासी प्रदीप झा, श्रवण कुमार चौधरी व बिहपुर क्षेत्र के गौरीपुर निवासी सौरभ कुमार व छोटू कुमार के रुप में हुई है। 

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए शक के आधार पर ठुट्टी निवासी रोहित कुमार को गिरफ्तार किया है। रोहित कुमार ने पूछताछ के दौरान बताया है कि कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर आयोजित मेले में वॉलीबॉल मैच के दौरान हुई मारपीट के बाद ही बिहपुर थाना क्षेत्र के गौरीपुर निवासी पिंटू झा ने चारों युवकों की हत्या की साजिश रची थी। नवगछिया के प्रभारी एसपी सुधीर कुमार ने चारों युवकों की हत्या की पुष्टि की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News