AAP सरकार के 3 साल, एक-एक कर कई अपनों ने छोड़ा केजरीवाल का साथ

Wednesday, February 14, 2018 12:23 PM
AAP सरकार के 3 साल, एक-एक कर कई अपनों ने छोड़ा केजरीवाल का साथ

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी की सरकार के तीन साल पूरे होने पर दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज ट्विटर पर दिल्लीवासियों को बधाई। उन्होंने कहा कि तीन साल पहले दिल्ली के लोगों ने एक ईमानदार सरकार बनाई थी और सरकार ने वो भरोसा कायम रखते हुए एक-एक पैसा जनता के विकास पर खर्च किया है। इस दौरान केजरीवाल ने अपनी उपलब्धियां भी गिनाईं। बता दें कि 14 फरवरी, 2015 को केजरीवाल नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी सत्ता में आई थी। तब से लेकर आज तक केजरीवाल और उनके मंत्री चर्चा में ही रहे हैं, कभी उपराज्यपाल से तकरार हो या फिर लाभ पद मामला।
 

अपने ही हुए खिलाफ
कुमार विश्वास, कपिल मिश्रा से लेकर योगेंद्र यादव तक कई नेताओं ने केजरीवाल के खिलाफ खुलकर अपने मन की बात रखी कि जिस सिद्धांतों पर पार्टी की नींव रखी गई थी, सीएम उनपर खरे नहीं उतरे। भले ही पार्टी ने तीन साल पूरे कर लिए हों लेकिन केजरीवाल के अपनों ने ही उन्हें अंदर से खोखला कर दिया या यूं कहे कि केजरीवाल सभी को एक साथ लेकर चलने में नाकाम रहे। कुमार विश्वास भले ही खुलकर केजरीवाल के विरोध में न आए हों लेकिन अपने शायराना अंदाज से उन्होंने विरोध जरूर जताया। दरअसल विश्वास राज्यसभा जाना चाहते थे लेकिन केजरीवाल ने संजय सिंह, नारायण दास गुप्ता और सुशील गुप्ता को उच्च सदन में भेजा।
PunjabKesari
आप के जश्न में किरकिरी
दिल्ली सरकार अपने तीन साल के जश्न को धूमधाम से मनाना चाहती थी लेकिन उससे पहले ही उसके ही अधिकीरियों ने इसमें किरकरी कर दी। दरअसल केजरीवाल सरकार तीसरी वर्षगांठ के लिए टीवी विज्ञापन कथित तौर पर 'दृश्य और अदृश्य शक्तियों' को प्रसारित करना चाहती थी लेकिन दृश्य और अदृश्य शक्तियों जैसे वाक्यों के चलते सरकार के ही अधिकारियों ने इस ऐड को पास नहीं किया और विज्ञापन अधर में लटक गया।
PunjabKesari
भाजपा ने गिनाई आप की नाकामियां
भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोन तिवारी ने आम आदमी पार्टी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए दावा किया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने तीन साल में दिल्ली को 30 साल पीछे धकेल दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा केजरीवाल सरकार की ‘‘विकास एवं प्रशासनिक विफलताओं और भ्रष्टाचार’’ की पोल खोलने के लिए जन आंदोलन चलाएगी।

PunjabKesari



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन