एक ही पल में मां से छिन गई मासूम, 18 दिन की बच्ची को खा गया सूअर

punjabkesari.in Sunday, Nov 05, 2017 - 06:09 PM (IST)

नेशनल डेसक: आज से ठीक 18 दिन पहले जिस परिवार में एक बच्ची के जन्म की खुशियां मनाई जा रही थी आज वहीं मातम छाया हुआ है। उस परिवार को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि एक सुअर उनकी सारी खुशियां एक पल में छिनलेगा। दरअसल राजपाल अपने परिजनों के साथ भाटी माइंस की संजय कॉलोनी में रहते हैं। 18 दिन पहले उनके एक बेटी हुई थी जिसका नाम पुष्पा रखा था। 
PunjabKesari

पूजा शुक्रवार को घर के बाहर बैठकर अपनी नवजात बच्ची को दूध पिला रही थी। इस दौरान एक सूअर घूमता हुआ वहां आ गया और बच्ची के सिर को अपने मुंह में दबाकर भाग गया। बच्ची को छुड़ाने के लिए जब पूजा सूअर के पीछे दौड़ी तो उसकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने किसी तरह बच्ची को सूअर से मुक्त कराया। इस दौरान बच्ची बुरी तरह जख्मी हो गई थी। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उस मासूम की मौत हो गई। 

फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों का कहना है उनके इलाके में काफी आवारा सुअर घूमते रहते हैं। कई बार बच्चों पर हमला कर चुके हैं। सीनियर पुलिस अफसरों के मुताबिक अज्ञात शख्स के खिलाफ एनीमल ऐक्ट नियमों में लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही सुअर का मालिक कौन था, उसकी तलाश की जा रही है। आईपीसी की धारा 289 और 304 ए के तहत केस दर्ज किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News