पकड़ा गया आठ वर्ष की मासूम का हत्यारा, कहा रेप नहीं करने दिया इसलिए मारा

punjabkesari.in Saturday, Jan 20, 2018 - 03:18 PM (IST)

जम्मू: कठुआ के हीरानगर में मारी गई आठ वर्ष की मासूम की हत्या की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली। इस मामले में पुलिस ने एक 15 वर्षीय लडक़े को हिरासत में लिया है और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। हांलाकि पुलिस का कहना है कि मामले में अभी जांच चल रही है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार 12 जनवरी को मोहम्मद युसूफ ने उसकी नाबालिग बच्ची के लापता होने की शिकायत की थी। पुलिस कुछ दिन तक बच्ची को पास के जंग में तलाश करती रही क्योंकि शिकायतकर्ता के अनुसार बच्ची जंगल में घोड़े चराने गई थी। पुलिस को लडक़ी के लापता होने की खबर दी गई थी। 17 जनवरी को बच्ची का शव रसाना के जंगल से मिला।

पुलिस ने इस मामले में एक किशोर को हिरासत में लिया है और उसने स्वीकार किया लडक़ी को उसने रेप करने की मंशा से अगवाह किया था और पास ही के एक गाय के शेड में रखा था। जब लडक़ी के साथ रेप करने में वो कामयाब नहीं रहा तो उसने बच्ची का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने बच्ची का चेहरा पत्थरों से खराब कर दिया ताकि उसकी पहचान न हो सके।


जिला पुलिस प्रमुख सुलेमान चौधरी ने कहा कि किशोर को पकड़ा लिया गया है और उसने स्वीकार किया है कि बच्ची को उसने रेप की मंशा से पकड़ा था। उन्होंने कहा कि मामले में अभी जांच चल रही है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस मामले में और कितने लोगों का हाथ था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News