तस्वीरों को देख आपकी आंखें भी खा जाएंगी धोखा

punjabkesari.in Monday, May 18, 2015 - 11:46 AM (IST)

मुंबई : हमारे जीवन में ''समय '' का बहुत महत्व होता है। किसी काम को परफेक्ट बनाने के लिए उसे सही समय पर करना बहुत जरूरी है। बात करें फोटोग्राफी की तो इसमें तो टाइमिंग बेहद अहम होती है। परफेक्ट टाइमिंग से आप परफेक्ट पिक्चर ले सकते हैं और अगर एक सेकंड आगे पीछे हो जाए तो फोटो का एंगल ही बिगड़ जाता है। आइए आज हम आपको ऐसी ही परफेक्ट टाइमिंग वाली फोटो दिखातें हैं। इनमें से कुछ फनी हैं तो कुछ खतरनाक...

एक्सरसाइज करते इस युवक की फोटो को देख एक पल के लिए आपके आंखें धोखा जरूर खाएंगी लेकिन जनाब यह परफेक्ट टाइमिंग का कमाल है। यह फोटो काफी फनी है। दीवार पर पड़ रहें इस लड़का लड़की के परशाई को ही देख लीजिए रास्ते पर तो दोनों काफी अलग खडें हैं लेकिन फोटो कुछ और ही दर्शा रही है। 

तो इस फोटो में ऐसा लग रहा है कि मानों ये पुतला औरत को लात मार रहा हो लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। वहीँ बादल और झुके हुए आदमी की फोटो क्लिक करने की टाइमिंग इतनी परफेक्ट है ऐसा लग रहा है जैसे आदमी के पीछे से धुंआ निकल रहा है। आग के सामने बैठें इन कुत्तों में से एक को देख ऐसा लग रहा कि जैसे उसमे से एक के मुंह में आग जा रही हो। ये सभी तस्वीरें काफी फनी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News