पार्किंग में खड़ी करके गया कार, वापस आया तो Letter देख छूट गए पसीने

Thursday, January 4, 2018 1:42 PM
पार्किंग में खड़ी करके गया कार, वापस आया तो Letter देख छूट गए पसीने

सिडनीः आस्ट्रेलिया में एक टीचर के उस समय  पसीने छूट गए जब उसे अपनी कार में  एक लैटर मिला।  माइकल गारबट अपनी कार पार्क करके गया था लेकिन जब वह वापस लौटे तो कार की विंडशील्ड पर लैटर लिखा मिला जिस पर लिखा था ''सावधान रहिए, आपकी कार के आगे के लैफ्ट टायर में सांप है।
PunjabKesari
माइकल गारबट की गाड़ी सिडनी के कुरनल स्केट पार्क में खड़ी थी। उन्होंने अपना कार का बोनट खोला तो सांप वहां बैठा था। टीचर ने बताया कि वह सांप को देखकर हैरान रह गया । सांप काफी विषैला था। ऐसे में उन्होंने गूगल की मदद से नजदीकी सांप पकड़ने वाले को कॉल किया जो तुरंत वहां पहुंच गया। माइकल गारबट ने कहा- ''जब पकड़ने वाले पहुंचे तो सांप इंजन के पास बैठा था। सांप पकड़ने वाले हुक को वो काटने की कोशिश कर रहा था लेकिन स्नेक कैचर ने हांथ से पकड़कर उसे डिब्बे में बंद कर लिया।

PunjabKesari
स्नेक कैचर्स एंड्रयू मेलरोज  ने रेस्क्यू की तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड की हैं।  एंड्रयू मेलरोज ने  बताया- ''ये सांप सिडनी एरिया में सबसे कॉमन हैं। सांप काफी डरा हुआ था।. ऐसे में उसे कार में छिपने की अच्छी जगह मिल गई थी। ऐसे में किसी को भी रिस्क नहीं लेना चाहिए। किसी पेशेवर सांप पकड़ने वाले को बुलाने में ही समझदारी है।''

 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन