प्रधानमंत्री बनने के लिए की इमरान ने तीसरी शादी

Monday, January 8, 2018 12:31 PM
प्रधानमंत्री बनने के लिए की इमरान ने तीसरी शादी

इस्लामाबादः पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर व अब तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख  नेता इमरान खान की तीसरी शादी को लेकर अब नया शगूफा सामने आया है।  पाकिस्तानी मीडिया की खबरों को माने तो इमरान देश के प्रधानमंत्री बनने के लिए बुशरा बीबी से शादी की है। जी हां !  आप सोचेंगे कि शादी करने से भला प्रधानमंत्री बनने का क्या वास्ता हो सकता है? दरअसल, इमरान का दिल जिनपर आया है वह कोई आम महिला नहीं बल्कि उनकी पीर हैं, जिनकी हर बात इमरान मानते हैं। 

पाकिस्तानी चैनल 'कैपिटल टीवी' के मुताबिक, इमरान पिछले कुछ सालों से राजनीति में भविष्य जानने के लिए बुशरा के पास जा रहे हैं। इतना ही नहीं बुशरा से पहले उनकी बहन डॉक्टर मरियम रियाज बट्टू के साथ भी इमरान की शादी की खबरें आ चुकी हैं, लेकिन दोनों ने ही इसे खारिज कर दिया था। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, बुशरा ने इमरान खान को यह बताया था कि अगर वह तीसरी शादी करते हैं तो ही प्रधानमंत्री बनेंगे। 

इतना ही नहीं बुशरा ने उन्हें यह भी कहा था कि उन्हें अपनी तीसरी शादी साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी को करनी होगी, तभी उनका पीएम बनने का सपना पूरा होगा। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इमरान पिछले कुछ सालों से अपने सभी महत्वपूर्ण फैसले लेने से पहले बुशरा से सलाह-मशवरा करते थे। हालांकि, 50 वर्षीय बुशरा के बेटे ने इस शादी की खबर को खारिज कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान ने बुशरा से 1 जनवरी को शादी की लेकिन खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसान (PTI) ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। हालांकि,पार्टी ने यह माना है कि इमरान ने बुशरा को शादी का प्रस्ताव दिया है। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन