गुजरात चुनाव: कांग्रेस के गढ़ में राहुल गांधी की सभा में कुर्सियां खाली

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2017 - 07:53 PM (IST)

हिम्मतनगर(गुजरात): कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को गुजरात में अपने चुनावी दौरे में एक नए अंदाज में भाजपा पर हमला बोला। हालांकि पार्टी का गढ़ समझे जाने वाले उत्तर गुजरात की उनकी तीन दिवसीय यात्रा के पहले दिन खुद उन्हें भी विरोध झेलना पड़ा। उनकी एक सभा में अधिकांश कुर्सियां खाली देखी गईं।

राहुल गांधी ने खेडब्रह्मा में एक सभा के दौरान गुजराती भाषा में चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत अन्य मंत्रियों के ताबड़तोड़ दौरों और जोर शोर से प्रचार पर चुटकी ली और कहा कि इसके बावजूद दिसंबर में होने वाले चुनाव में भाजपा नहीं जीतेगी।

उन्होंने टूटी फूटी गुजराती भाषा में कहा कि चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री गुजरात आ रहे हैं, अमित शाह आ रहे हैं, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण आ रही हैं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं पर इसके बावजूद भी दिसंबर में होने वाले चुनाव में भाजपा नहीं आने जा रही है। ज्ञातव्य है कि मुख्य विपक्षी कांग्रेस ने इस बार कांग्रेस आवे छे यानी कांग्रेस आ रही है को अपना एक मुख्य चुनावी नारा बनाया था।

उधर राहुल गांधी शनिवार से शुरू हुई अपनी तीन दिवसीय नवर्सजन गुजरात यात्रा के चौथे चरण के तहत जब साबरकांठा जिला मुख्यालय हिम्मतनगर पहुंचे तो वहां नगरपालिका के निकट खड़े युवकों के एक समूह ने उनके काफिले को काले झंडे दिखाए और मोदी-मोदी का नारा लगाया। इसके बाद जब वह स्थानीय मैदान में सभा संबोधित करने गए तो वहां अधिकतर कुर्सियां खाली देखी गई। हालांकि अन्य स्थानों पर भी उनकी सभाओं में लोग जुटे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News