गुजरात चुनाव के मद्देनजर संसद सत्र को टाल रही है सरकार : कांग्रेस

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 05:57 PM (IST)

नई दिल्ली : कांग्रेस ने मंगलवार को आरोप लगाया कि सरकार गुजरात विधानसभा चुनाव के कारण संसद के शीतकालीन सत्र को ‘टाल’ रही है क्योंकि वह विभिन्न मुद्दों को लेकर सदन में विपक्ष का सामना करने से बचना चाहती है।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार दरकिनार, टकराव और छल के मॉडल पर काम कर रही है जो लोकतंत्र पर हमला है। लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे ब्रह्मा है, वे सृजनकर्ता हैं क्योंकि केवल वे ही जानते हैं कि संसद का शीतकालीन सत्र कब बुलाया जाएगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री अगले महीने होने वाले गुजरात चुनाव के कारण लोकतंत्र के मंदिर को ध्वस्त करने में लगे हैं। राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि सरकार संसद का सामना करने से बच रही है ताकि वह भ्रष्टाचार और अपनी विफलताओं को छिपा सके।

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी और उनका मंत्रिमंडल प्रचार मशीन बन गया है और गुजरात एवं अन्य स्थानों पर आक्रामक प्रचार करने में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि लोग चाहते हैं कि सरकार देश चलाए लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधने के लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली पर प्रहार करते हुए कहा कि यह निंदनीय है और लोकतंत्र में कोई भी इसकी उम्मीद नहीं करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News