फिल्ममेकर का विवादित ट्वीट- जो भी PM मोदी पर जूता फेंकेगा उसे 1 लाख रुपए दूंगा

punjabkesari.in Thursday, Nov 23, 2017 - 08:28 PM (IST)

नेशनल डेस्कः फिल्म पद्मावती पर चल रहे हंगामे के बीच एक फिल्ममेकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। फिल्ममेकर ने ट्वीट किया है कि जो कोई शख्स पीएम मोदी पर जूता या चप्पल उछालेगा उसे वो एक लाख रुपए का ईनाम देगा।

मुंबई के इस फिल्ममेकर का नाम राम सुब्रह्मण्यम है। फिल्म पद्मावती पर चल रहे विवाद से ये शख्स काफी नाराज नजर आ रहा है। इस शख्स ने एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘एकदम नहीं, मैं उसे एक लाख रुपए देने की घोषणा करता हूं, जो नरेंद्र मोदी जी पर चप्पल या जूता फेंकता है। भारत की नयी संस्कृति में आपका स्वागत है, इस संस्कृति की आधारशिला बीजेपी ने रखी है।’ दरअसल ये शख्स उस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रहा था, जिसमें कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डी के शिवकुमार ने पद्मावती विवाद से जुड़ा एक ट्वीट किया था।

कर्नाटक के मंत्री का ट्वीट- 
डी के शिवकुमार ने लिखा था, ‘ यह निंदा योग्य है कि बीजेपी का कोई नेता अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सर पर 10 करोड़ रुपए के ईनाम की घोषणा कर रहा है, जो हमारे राज्य की निवासी हैं और भारत के प्रतिष्ठित खिलाड़ी की बेटी हैं। क्या यही बीजेपी की संस्कृति है, क्या वे लोग इसी तरह महिलाओं का सम्मान करते हैं? इस शख्स के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए।

बता दें कि हरियाणा बीजेपी के नेता सूरज पाल अमू ने फिल्म पद्मावती की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सर काटने वाले शख्स को 10 करोड़ रुपए का ईनाम देने की घोषणा की थी। सूरज पाल अमू के इस बयान पर फिल्म इंडस्ट्री समेत समाज के हर तबके से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। बीजेपी ने भी इस शख्स को नोटिस भेजकर इससे जवाब मांगा था। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News