ये लड़की घर बैठे 1 घंटे में कमा रही 8 लाख रुपए, काम सुनकर आएगी हंसी

Thursday, November 9, 2017 5:08 PM
ये लड़की घर बैठे 1 घंटे में कमा रही 8 लाख रुपए, काम सुनकर आएगी हंसी

सिडनीः हर लड़के या लड़की का सपना होता है कि शिक्षा पूरी करने के बाद उसे बढ़िया और मनपसंद नौकरी मिल जाए। और बहुत कम एेसा होता है कि किसी को मनपसंद नौकरी मिल जा और इंकम भी अच्छी हो। ये बात थोड़ी मुश्किल जरूर लगती है लेकिन  नामुमकिन नहीं। एेसा ही कुछ कर दिखाया एक लड़की ने जो घर बैठे 1 घंटे में 8 लाख रुपए कमा रही है।

जी हां आपको सुनकर आश्चर्य लग रहा होगा कि ये लड़की 1 घंटे के 8 लाख रुपए कैसे कमाती है जबकि ये न तो कोई उद्योगपति है और न ही कोई बड़ा सेलिब्रेटी। काम भी इतना आसान की आपको सुनकर हंसी आ जाएगी। अगर आपको कोई बोले की आपको बैठे बैठे बस वीडियो गेम खेलना है। और आपको लाखों रुपए मिलेंगे तो आप क्या सोचेंगे। आपको यकीन नहीं होगा लेकिन ये सच है।

ये लड़की ऑस्ट्रेलिया की Gamer girl है इसका नाम चेल्सिया है। ये अच्छे-अच्छे गेम की शातिर खिलाड़ी है। और उसका काम यही है की वो बस गेम खेलती है और लोग उसे live देखते है।  ये लाइव गेम खेलते खेलते लोगो से बात भी करती है। इस काम के लिए सब्स्क्रिप्शन, विज्ञापन और स्पॉन्शरशिप से इन्हें पैसे मिलते हैं। चेल्सिया ने फार्मेसी में यूनिवर्सिटी से डिग्री प्राप्त की है।  उसका मानना है कि इतने पैसे वो कोई जॉब करके नहीं कमा सकती थी। चेल्सिया गेमिंग वर्ल्ड में एक्समिंक्स के नाम से जानी जाती है। और इसकी कमाई एक हजार डॉलर से लाखों डॉलर तक की हो जाती है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!