इसराईली प्रधानमंत्री के बेटे का विवादित ऑडियो वायरल

Wednesday, January 10, 2018 3:03 PM
इसराईली प्रधानमंत्री के बेटे का विवादित ऑडियो वायरल

इसराईलः विवादों में रहने वाले इसराईली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनके बेटे यायर नेतन्याहू का एक कथित विवादित ऑडियो टेप वायरल हो रहा है जिसमें वह नशे की हालत में एक स्ट्रिप क्लब में स्ट्रिपर्स से बातें कर रहे हैं।इस दौरान यायर अपने पिता की सरकार की गैस डील की भी बात कर रहे हैं जिसके बाद से ही बेंजामिन अपने देश में राजनीतिक दलों के निशाने पर हैं। 

दरअसल, ये रिकॉर्डिंग काफी पुरानी है लेकिन हाल ही में   इसराईल के एक चैनल ने इसका प्रसारण किया है जिसके बाद से ही ये चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि, नेतन्याहू के परिवार ने इस ऑडियो के प्रसारण की निंदा की है।26 वर्षीय यायर इससे पहले भी अपने लाइफस्टाइल के बारे में चर्चा में बने रहे हैं। प्रसारित किए गए ऑडियो में यायर काबी मेमन के बेटे से बात कर रहे हैं। यायर कह रहे हैं कि मेरे पिता तुम्हारे पिता के लिए 20 मिलियन डॉलर की व्यवस्था कर देंगे, तुम बस मेरे लिए 116 डॉलर की व्यवस्था कर दो।

ऑडियो जारी होने के बाद यायर ने कहा है कि वह इस तरह की बातों पर 2015 से जोक करते आए हैं। गौरतलब है कि काबी मेमन,   इसराईल के तटीय इलाके में मौजूद तामार गैस क्षेत्र के शेयर होल्डर हैं। नेतन्याहू ने ऑडियो वायरल होने के बाद कहा कि उनके बेटे ने महिलाओं को लेकर जो टिप्पणी की, उस विषय में माफी मांग ली है। हालांकि, जो गैस डील की बात है उसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि अपने देश में नेतन्याहू हाल ही में गैस कंपनी के मालिकों से साझेदारी का आरोप झेल रहे हैंं। 

गौरतलब है कि नेतन्याहू 14 जनवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं। अपने इस दौरे पर नेतन्याहू अपने दोस्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक खास गिफ्ट ला सकते हैं। ये गिफ्ट एक गाड़ी है, जो कि समुंदर का पानी भी फिल्टर करती है। अपने इजरायल दौरे के दौरान पीएम मोदी ने इस गाड़ी के द्वारा फिल्टर किया गया समुंदर का पानी भी पिया था। 

 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन