हद कर दी इस लड़की ने, तस्वीरें देख आंखें रह जाएंगी फटी

Monday, December 25, 2017 3:27 PM
हद कर दी इस लड़की ने,  तस्वीरें देख आंखें रह जाएंगी फटी

सिडनीः लोग मेकओवर के लिए क्या कुछ नहीं करते और कुछ लोग लोग अलग दिखने की चाहत में जान की भी परवाह नहीं करते।  कई खबरें देखीं हैं जहां बार्बी डॉल बनने के लिए लड़कियां  सर्जरी कराती हैं और सोशल मीडिया की सुर्खियां बन जाती हैं लेकिन एक लड़की ने तो हद पार ही कर दी।
PunjabKesari
उसने अपने शरीर में इतनी सर्जरी कराई कि उसके दिमाग में सूजन आ गई और मरते-मरते बची। the sun की खबर के मुताबिक, फिनलैंड की रहने वाली  वेबकैम मॉडल अमांडा अहोला (21) ने पूरे शरीर में इतनी  सर्जरी कराईं जिस कारण उसकी जान जोखिम में पड़ गई।  वो बॉर्बी डॉल बनने के लिए और सर्जरी कराना चाहती हैं।
 PunjabKesari
प्लास्टिक सर्जरी के लिए अब तक अमांडा 19 हजार यूरो (करीब 15 लाख रुपए) खर्च कर चुकी हैं।  15 हजार यूरो खर्च कर वो ब्रेस्ट सर्जरी करा चुकी है। नाक और होठों के लिए वो 4 हजार यूरो खर्च कर चुकी है।

PunjabKesari

वो अपने परिवार से अलग रहती हैं इसलिए उसे वित्तीय सहायता नहीं मिल पाती।
PunjabKesari
ऐसे में वो तरह-तरह की जॉब करती रहती है।  वह अस्पताल में क्लीनिंग का काम भी कर चुकी है। वहां मेकअप लगाना मना है जिस कारण उसे लोगों के काफी ताने सुनने पड़ते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि मैं हद से ज्यादा मेकअप करती हूं।

PunjabKesari

उसके इस सर्जरी एडिक्शन को उसके माता पिता और बॉयफ्रैंड बिलकुल पसंद नहीं करते लेकिन वह अपनी मर्जी ही करती है। उन्होंने तो ये भी कह दिया कि ''मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। बार्बी डॉल दिखने के लिए मैं और सर्जरी कराती रहूंगी।

PunjabKesari

PunjabKesari
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन