सोशल मीडिया पर लगाई शर्त, अब भुगतेगी अंजाम

Thursday, December 21, 2017 10:55 AM
सोशल मीडिया पर लगाई शर्त, अब  भुगतेगी अंजाम

सिडनीः अक्सर उत्साह में लोग कई ऐसी शर्तें लगा बैठते हैं जिनको लेकर बाद में पछताना पड़ता है। बिना अंजाम जाने ऐसी ही एक शर्त एक लड़की ने भी लगा ली। उसे नहीं पता था कि वो ये शर्त हार बैठेगी और अगले 6 महीने के लिए उसे इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा होगा। 20 साल की केल्सी हॉल क्रिसमस की तैयारियों को लेकर कुछ ज्यादा ही खुश हो गईं और इंटरनेट पर क्रिसमस ट्री जैसी ड्रेस पहन कर एक शर्त लगा डाली।
PunjabKesari
केल्सी हॉल ने ट्विटर पर एक शर्त लगाई। उन्होंने अपनी एक तस्वीर डालते हुए लिखा कि अगर इसे 1,000 रिट्वीट मिल गए तो वो ये कपड़े अगले सेमेस्टर तक पहनेंगी। शर्त में कोई बुराई नहीं है, लेकिन उनके कपड़ों में जरूर है। केल्सी ने क्रिसमस ट्री की कॉस्ट्यूम में तस्वीर डाली थी। उनके इस चैलेंज को ट्विटर यूजर्स भला कैसे बेकार जाने देते। यूजर्स ने इस ट्वीट को इतना रिट्वीट किया कि जल्द ही इसने 1,000 का आंकड़ा पार कर लिया।
PunjabKesari
खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को 33,337 बार रिट्वीट और 54,488 बार लाइक किया जा चुका है। इस ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रिट्वीट मिले इसके लिए खुद ट्विटर भी इसमें कूद गया। केल्सी को अपने इस ट्वीट पर काफी अफसोस हो रहा है और उन्होंने साफ लिखा कि वो ऐसा नहीं करना चाहतीं लेकिन अब पछताए होत क्या! ट्विटर पर लोग उन्हें याद दिला रहे हैं कि ये शर्त उन्होंने खुद लगाई है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन