अमरनाथ आतंकी हमले के बाद युवाओं में दिख रहा सरकार के प्रति आक्रोश

Friday, July 14, 2017 6:05 PM
अमरनाथ आतंकी हमले के बाद युवाओं में दिख रहा सरकार के प्रति आक्रोश

साम्बा : श्रीनगर में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के बाद शहर में युवाओं का गुस्सा भी दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। एक तरफ जहां युवा पीढ़ी सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रही है, वहीं कुछ युवा वर्ग सरकार की नीतियों को इस हमले के लिए दोषी मान रहे हैं। अमरनाथ यात्रा पर हमले के बाद राज्य सरकार ने लोगों के गुस्से को देखते हुए 2 दिन इंटरनैट सेवाएं भी ठप्प रखीं, परंतु सेवा शुरू होते ही फिर से फेसबुक, व्हाट्सएप, ट्विटर पर इसकी जंग शुरू हो गई। वहीं इस विषय पर युवाओं, नेताओं से उनकी राय ली गई। 

 

समाज सेवक सुमित सिंह सप्पन ने हमले पर अपना दुख प्रकट करते हुए कहा कि मोदी सरकार और राज्य सरकार की नीतियां सुरक्षा के लिहाज से कमजोर हो गई हैं। सुमित सिंह ने कहा कि कश्मीर में अलगाववाद का दौर चरम सीमा पर चल रहा है, ऐसे में उसे खत्म करना जरूरी है। वहीं यूथ कांग्रेस साम्बा विधानसभा क्षेत्र प्रधान विनोद कुमार ने कहा कि कश्मीर के हालात को देखते हुए राज्य में राज्यपाल शासन लागू करना चाहिए। 

 

अमित कुमार ने कहा कि अमरनाथ यात्रा के प्रति लोगों में गहरी आस्था है, ऐसे में सरकार को इसे शांतिपूर्ण संपन्न करवाना चाहिए। संदीप विर्दी ने कहा कि इस हमले के बाद जनता में आक्रोश बना हुआ है और अब सरकार को आर-पार की लड़ाई लड़नी चाहिए। 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !