29 से अमित शाह जम्मू-कश्मीर के दौरे पर, बीजेपी ने किया मंथन

Friday, April 21, 2017 4:07 PM
29 से अमित शाह जम्मू-कश्मीर के दौरे पर, बीजेपी ने किया मंथन

जम्मू कश्मीर : घाटी के मौजूदा हालातों को देखते हुए आज भाजपा प्रभारी राम माधव ने उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना के साथ जम्मू स्थित भाजपा कार्यालय में बैठक की। 29 अप्रैल को जम्मू कश्मीर में भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह का दौरा है। इस बात को ध्यान में रखते हुए राम माधव और अविनाश राय खन्ना के साथ पीडीपी के नेता और राज्य वित् मंत्री हसीब द्राबू ने खास चर्चा की। इसी बीच राज्य के डीजीपी के साथ भी कश्मीर मसले को लेकर मंत्रणा हुई। घाटी में हालात खराब हैं और ऐसे में क्या अमरनाथ यात्रा सुचारु रूप से चल पायेगी इस विषय पर भी चर्चा जारी है। भाजपा के एक राज्य अध्यक्ष का कहना है कि मौजूदा समय में हालत खराब हैं, लेकिन यात्रा तक हालात समान्य हो जायेंगे। 

 

जम्मू कश्मीर में दो दिवसीय दौरे पर आएंगे भाजपा के अध्यक्ष
भाजपा के उपाध्यक्ष अविनश राय खन्ना का कहना है कि यह मीटिंग भाजपा के अध्यक्ष को लेकर हुई है। वो अपने 95 दिनों के प्रवास पर हैं और सबसे पहले वो जम्मू कश्मीर में अपने दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। अभी फिलहाल उनके आगमन को लेकर रणनीति बनाई जा रही है।

 

भाजपा और पीडीपी के गठबन्धन में जल रही है घाटी
बैठक में जम्मू कश्मीर के हालात पर भी चर्चा हुई है। पीडीपी के हसीब द्राबू के आगमन पर खन्ना ने कहा कि गठबन्धन को ध्यान में रखते हुए वह भाजपा के कार्यालय में आये हैं। आपको बता दे कि कश्मीर घाटी इस समय जल रही है और भाजपा और पीडीपी का गठबन्धन है ऐसे में किस प्रकार राज्य में शांति हो इसको लेकर दोनों दल मंत्रणा कर रहे हैं। राम माधव ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से भी इस बात को लेकर मुलाकात की है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!