जम्मू में योग दिवस को भव्य बनाने में जुटी भाजपा

Sunday, June 18, 2017 4:57 PM
जम्मू में योग दिवस को भव्य बनाने में जुटी भाजपा

श्रीनगर : इंटरनैशनल योग-डे को-आर्डिनेशन कमेटी जे. एंड के. के कन्वीनर चंद्र मोहन शर्मा ने कहा कि मिनी स्टेडियम परेड जम्मू में 21 जून को मनाए जा रहे योगा दिवस में प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, सांसद जुगल किशोर शर्मा, शमशेर सिंह मन्हास, उप-मुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह, स्पीकर कविन्द्र गुप्ता, स्वास्थ्य मंत्री बाली भगत और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सत शर्मा सहित पार्टी के मुख्य सचेतक राजेश शर्मा भाग लेंगे। जम्मू में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए चंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि योग दिवस कार्यक्रम का आयोजन आयुष विभाग जम्मू-कश्मीर के सहयोग से किया जाएगा जिसका मार्गदर्शन सत शर्मा प्रधान भारत योग संस्थान, पतंजलि योगपीठ से सुधा चंद शर्मा, डॉ. टी.आर. रैना, विचार क्रांति मंच और आरोग्य भारत के श्रेयांश जैन करेंगे। उन्होंने बताया कि राज्य के विभिन्न हिस्सों में योग कार्यक्रम आयोजित होंगे।    

PunjabKesari


श्रीनगर में आयोजित होने वाले योग कार्यक्रम के लिए मौलवी तारिक को इंचार्ज बनाया गया है जो कार्यक्रम को भारतीय योग संस्थान के योगगुरु अनिल शर्मा और पतंजलि योगपीठ के दीपक शर्मा के साथ को-आर्डिनेट करेंगे। चंद्र मोहन शर्मा ने लोगों से अपील की कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यक्रम में भाग लें। इस अवसर पर भाजपा के राज्य महासचिव हरिन्द्र गुप्ता, डा. टी.आर. रैना, अशोक साहनी, सुधा चंद्र शर्मा और डी.के. चोपड़ा उपस्थित थे।

 

 

20 जगहों पर योगा कार्यक्रम आयोजित करेगी आर्ट ऑफ लिविंग
आर्ट ऑफ लिविंग संस्था अंतर्राष्ट्रीय योगा दिवस पर जम्मू-कश्मीर के 20 जगहों पर कार्यक्रम आयोजित करेगी। यही नहीं, आर्ट ऑफ लिविंग जिला जम्मू, जिला कठुआ और ऊधमपुर जिलों के जेलों में कैदियों के लिए योग कार्यक्रम आयोजित करेगी। स्टेट को-आर्डिनेट अजय कपूर ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस उनके लिए एक बड़ा आयोजन होगा। आर्ट ऑफ लिविंग पिछले 36 वर्षों से पूरे विश्व में योगा का प्रशिक्षण दे रही है। 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !