जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही 6 साल की मेहरीन, Pak फायरिंग में गंवा चुकी है परिवार

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 02:39 PM (IST)

जम्मू(रविंदर): बेड पर लेटी 6 साल की मेहरीन है जो पाकिस्तान की फायरिंग में जख्मी होने के बाद जिंदगी की जंग लड़ रही है। पाकिस्तान गोले ने भले ही इसके परिवार को खत्म कर दिया हो लेकिन कुछ देर होश में आने पर मेहरीन के मुंह से मां  के लिए निकल रही चींखें ICU मौजूद सारे लोगों को झगझोर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक पूंछ के बालकोट में 2 दिन पहले हुए पाकिस्तान की फायरिंग में मेहरीन और नोरिन मां बाप के साथ-साथ 3 भाई फायरिंग की चपेट में आ गए थे। जबकि इन दोनों बच्चियों को गंभीर हालत में जम्मू मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया था। अस्पताल में पहुंचने के बाद 11 साल की नोरिन की जान तो बच्चा ली गयी लेकिन 6 साल की मेहरीन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है और वो होश में आने पर लगातार अपनी मां को पुकार रही है। उधर मेडिकल कॉलेज बे मेहरीन का ICU में डॉक्टर लगातार इलाज कर रहे है।

उनका कहना है कि मेहरीन की हालत में सुधार तो है लेकिन वो अपने परिवार की मौत को लेकर शॉक में है इसलिए बार बार अपनी मां को पुकार रही है। वहीं मेहरीन और नोरिन के परिवार की मौत से बुनके रिस्तेदार और गांव वाले काफी नाराज है। उनका कहना है कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नही आ रहा ऐसे में सरकार को आरपार कर कोई आखिरी फैसला करना चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News